योगी आदित्यनाथ ने "सेक्युलर" लोगों की कैसे हवा निकाली-देखें वीडियो

15 अगस्त 2014 को प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज़ादी के बाद अब तक का सबसे बेहतरीन संवाद जनता के साथ स्थापित किया और देश को एक बार फिर विकास के मार्ग पर ले जाने का रास्ता लोगों को बताया ! "सेकुलरिज्म" का पाखंड करने वाले नेता और उनकी पार्टियाँ, जिन्हे सिर्फ जाति-पाति और साम्प्रदायिकता की राजनीति करने की लत पड चुकी है, उन्हे मोदी का यह भाषण भी पसंद नही आया क्योंकि यह भाषण इन तथाकथित नेताओं और उनकी पार्टियों की जन विरोधी और देश विरोधी नीतियों पर बिल्कुल भी खरा नही उतरता है !

कल 15 अगस्त को ही केरल के एक स्कूल मे "वंदे मातरम" गाने पर रोक लगा दी गयी ! केरल के एक देश विरोधी संगठन सोशल डेमोक्रॅटिक पार्टी ऑफ इंडिया के कहने पर स्कूल के देशभक्त छात्रों को "वन्देमातरम" गाने से रोका गया ! जो लोग मोदी के भाषण की आलोचना कर रहे हैं, वे सब के सब देशद्रोह के इस दुष्कर्म पर पूरी तरह खामोश है !गौरतलब है कि पूरे देश मे बुरी तरह धिक्कारे जाने के बाबजूद कांग्रेस पार्टी और उनके सहयोगियों को अभी हाल ही मे हुये लोकसभा चुनावों मे केरल मे जबरदस्त जीत हासिल हुई थी और उन्होने 11 लोकसभा सीटें सिर्फ केरल मे ही जीती थी ! देशद्रोह की इस घटना पर सभी "सेक्युलर" लोगों के मुंह पर ताले पड़े हुये है और किसी ने भी आगे बढ़कर इन देशद्रोहियों पर कडी कार्यवाही की  मांग नही की है !

"सेकुलरिज्म का पाखंड" करके पिछले 67 सालों से देश की जनता को गुमराह करने वाले इन लोगों ने देश की संसद को भी गुमराह करने की नाकाम और नापाक कोशिश की लेकिन 13 अगस्त 2014 को संसद मे जब साम्प्रदायिक हिंसा के ऊपर चर्चा हो रही थी तो उस समय भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने इन लोगों की ऐसी "खबर" ली, जिसे ये लोग अपने इस जीवन काल मे कभी नही भूल पायेंगे ! योगी आदित्यनाथ ने "सेकुलरिज्म" के नाम पर चल रहे पाखंड का ना सिर्फ पर्दाफाश किया, वरन इन पाखंडियों की बिना किसी साबुन के ठीक से धुलाई भी कर डाली ! नीचे दिये गये वीडिओ लिंक मे आप सब उस अभूतपूर्व "धुलाई" का आनन्द भी ले सकते हैं-यह वीडियो "सेकुलरिज्म" के नाम पर इस देश मे चल रहे गोरखधंदे को पूरी तरह उजागर करता है ! वीडियो मे राहुल गाँधी और मुलायम सिंह यादव की स्थिति खास तौर से ध्यान देने योग्य है ! सभी देशवासियों की आंखे खोने वाला यह रहा वह वीडियो लिंक :
======================================================================================Published on 16/8/2014

Comments

Popular posts from this blog

गिरते शेयर बाजार से ऐसे कमाएं मुनाफा

क्या 2018 के आम बजट में मध्यम वर्ग के लिए कुछ भी नहीं है ?

7 reasons why Budget-2018 is a masterstroke by Narendra Modi