मोदी को हराने की पाकिस्तानी साज़िश का पर्दाफाश !

हाल ही मे पाकिस्तान से लौटे श्रद्धालुओं के एक दल ने यह बताया है कि जब वे पाकिस्तान मे थे तो पाकिस्तान की सरकार के प्रवक्ता ने एक अधिकारिक बयान जारी करके नरेन्द मोदी को हराने की अपील की है और सबसे यह भी अपील की है कि वे भारत वापस जाकर अपने जानकारों को भी इस बात के लिये प्रेरित करें कि वे मोदी को हराने मे पाकिस्तान की मदद करें !

इस खबर को पढने सुनने के बाद कुछ लोग यह सोच रहे होंगे कि पाकिस्तान को हमारे अंदरूनी मामलों मे दखल देने की आखिर क्या जरूरत आ पड़ी ! हमारे अपने ही देश मे पिछले 12 सालों से मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों की कोई कमी थोड़े ही है-लल्लू से लेकर नीतीश तक, माया से लेकर मुलायम तक,सोनिया-राहुल से लेकर मनमोहन-प्रियंका तक, सब यही तो कह रहे है जो पाकिस्तान ने अब कहा है-उसने कौन सी नयी बात कह दी है जो इतना हंगामा खड़ा हो गया है ! ममता,जयललिता,केजरीवाल,उमर अब्दुल्ला और अखिलेश यादव भी तो छाती पीट पीट कर यही विलाप किये जा रहे है क़ि कुछ भी कर लो, लेकिन मोदी को हराओ ! और तो और कुछ देशद्रोही लोग, जिन्होने "सेकुलरिज्म" का नकली चोला पहना हुआ है, वह भी दिन रात इसी बात की रट लगाये हुये है कि मोदी को हराओ ताकि पाकिस्तान मे बैठे हमारे आका खुश होते रहें !

पाकिस्तान ने वहा भारतीयों से मोदी को हराने की जो अपील की, उसमे ना तो कुछ नया है और ना ही कुछ चौंकाने वाला है-पाकिस्तान दरअसल एक आतंकवादी देश है और भारत मे आतंकवाद का मुफ्त मे निर्यात करने के लिये जाना जाता है- उसे अच्छी तरह मालूम है कि उसका यह "आतंकवाद के निर्यात" का धंधा अब बंद होने वाला है क्योंकि भारत के स्वघोषित "सेक्युलर" लोग तो मोदी को रोक नही पाये है और उसकी जीत लगभग तय मानी जा रही है ! भारतीय "सेक्युलर" लोगों की जबरदस्त नाकामी को देखते हुये, पाकिस्तान ने अपनी तरफ से मोदी को रोकने की एक ईमानदार कोशिश की है ! पाकिस्तान को लगता है कि "आतंकवाद निर्यात" का उसका जो धंधा निर्बाध रूप से चल रहा है, कहीं ऐसा ना हो कि मोदी के आने से वह चौपट ही हो जाये-सो उसने अपने धंधे को ध्यान मे रखते हुये यह अपील की है-जिसे किसी भी तरह से गलत नही कहा जा सकता है ! मोदी को हराने की इस कोशिश मे हमारे तथाकथित "सेक्युलर" लोग कितने कामयाब होते है और कितनी कामयाबी पाकिस्तान के हाथ लगेगी, यह तो 16 मई 2014 को ही मालूम पड पायेगा !
Published on 25/4/2014

Comments

Popular posts from this blog

गिरते शेयर बाजार से ऐसे कमाएं मुनाफा

क्या 2018 के आम बजट में मध्यम वर्ग के लिए कुछ भी नहीं है ?

7 reasons why Budget-2018 is a masterstroke by Narendra Modi